Sports

दुबई : इंग्लैंड के हाथों टी20 विश्व कप सुपर 12 चरण के पहले मैच में 55 रन पर आऊट होने के बाद छह विकेट से हारी वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि इस परिणाम के बावजूद उनकी टीम में किसी तरह की घबराहट नहीं है। पोलार्ड ने मैच के बाद कहा कि इस तरह का प्रदर्शन अस्वीकार्य है। हम अब तक तीन मैचों में बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। बल्लेबाज अपने शॉटस नहीं खेल पा रहे। इसके बावजूद कोई घबराहट नहीं है।

उन्होंने कहा कि हम दुनिया भर में काफी क्रिकेट खेलते हैं और इस तरह की बाात पहली बार नहीं हुई है। हमें इस तरह के मैचों का अनुभव है। यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और हमें इस हार को भुलाकर आगे बढऩा है। गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करने वाले अकील हुसैन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उसे फेबियन एलेन की चोट के कारण मौका मिला और उसने दिखा दिया कि वह क्या कर सकता है।

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को देते हुए कहा कि उन्हें इसी तरह के प्रदर्शन की जरूरत थी। उन्होंने कहा कि इसका पूरा श्रेय गेंदबाजों को जाता है। उन्होंने काफी अनुशासित प्रदर्शन किया। मोईन अली ने हालात को बखूबी भांपा और मौकों को भुनाया। आईपीएल में मिली सफलता को उसने यहां दोहराया।