Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक एडशूट के सिलसिले में शिमला रवाना हुए, जहां उन्हें 'राजकीय अतिथि' बनाए जाने के मुद्दे पर मामला गर्म हो गया। बीजेपी सरकार ने अब इस मामले में सफाई दी है। सूबे के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विधानसभा में कहा कि धोनी के साथ 'राजकीय अतिथि' की तरह बर्ताव किया जा रहा है लेकिन उनकी सरकार सुरक्षा के अलावा उन पर कोई राशि नहीं खर्च कर रही है। 

PunjabKesari

विधानसभा में देहरा के विधायक होशियार सिंह ने यह मामला उठाया। चर्चा का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ठाकुर ने कहा, 'धोनी 27 से 31 अगस्त के बीच पांच दिनों के लिए शिमला में हैं और राज्य सरकार ने उन्हें पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई है।' उन्होंने कहा कि धोनी एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में शिमला में हैं। ठाकुर ने कहा, 'मैं यह स्पष्ट कर दूं कि यहां धोनी के ठहरने पर कोई राशि नहीं खर्च की गई है, राज्य सरकार द्वारा उन्हें सिर्फ सुरक्षा मुहैया करायी गई है तथा उनके जैसे मशहूर हस्ती के लिए यह जरूरी भी है।' 

PunjabKesari

धोनी इस समय शिमला में एक बैंक के विज्ञापन की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ अभिनेता पंकज कपूर भी हैं। धोनी के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी शिमला में हैं। कांग्रेस ने धोनी को सरकार द्वारा स्टेट गेस्ट का दर्जा दिए जाने पर उंगली उठाई थी। कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि देश के लिए नैशनल और इंटरनैशनल स्तर पर मेडल लाने वाले कई खिलाड़ी अक्सर हिमाचल दौरे पर आते हैं लेकिन उन्हें प्रदेश सरकार स्टेट गेस्ट का दर्जा नहीं देती, प्रदेश सरकार केवल पैसे वाले खिलाड़ियों को ही स्टेट गेस्ट का दर्जा दे रही है। 

PunjabKesari