Sports

स्पोटर्स डेस्क: IPL के 12वें सीजन के लिए BCCI के प्लेयर ट्रेडिंग विंडो खोलने के बाद आए दिन खिलाड़ियों के अलग-अलग फ्रेंचाइजी में आने-जाने की खबरें आ रही हैं। नए खिलाड़ियों के भी IPL के इस सीजन में खेले जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं अब शिखर धवन को लेकर ख़बरें आ रही हैं। सूत्रों की माने तो हैदराबाद की ओर से ओपनिंग करने वाले धवन इस सीजन में हैदराबाद को बॉय-बॉय बोलकर दूसरी टीम की ओर से राइज करते हुए चौके-छक्के जड़ते नजर आ सकते हैं।

अपना प्लेयर एक्सचेंज कर सकता है पंजाब

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक शिखर धवन हैदराबाद का पाला छोड़ प्रीति जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब वाली जर्सी में खेलते नजर आ सकते हैं और इसको लेकर टीम की ओर से अंदरखाते जद्दोजहद भी चल रही है। ख़बरों आ रही हैं कि पंजाब करुण नायर के बदले हैदराबाद से धवन की अदला-बदली कर सकता है। बता दें कि IPL के पिछले 11वें सीजन में पंजाब ने नायर को 5.6 करोड़ रुपये में खरीदा था और हैदराबाद ने 5.2 करोड़ की प्राइस बोली के साथ धवन को अपनी टीम में शामिल किया था।

धवन और केएल राहुल की बन सकती है जोड़ी

PunjabKesari

आगे चलकर अगर इन ख़बरों पर मुहर लगती है और IPL के 12वें सीजन में प्राइस बोली के दौरान पंजाब शिखर धवन को अपनी टीम के साथ जोड़ता है तो उन्हें सीजन के मैचों में अच्छी शुरुआत मिल सकती है। धवन के साथ केएल राहुल पंजाब की ओर से ओपनिंग जोड़ी हो सकते हैं।

.
.
.
.
.