Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट में कई खिलाड़ी चोटिल होने के कारण बाहर हो चुके हैं। पहले से ही मिचेल स्टार्क, कमलेश नागरकोटी जैसे चोटिल खिलाड़ियों की कमी झेल रही कोलकाता नाइट राइडर्स के एक ओर खिलाड़ी पर खतरा मंडरा रहा है। आरसीबी के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में फॉर्म में चल रहे टीम के अहम बल्लेबाज नीतीश राणा चोटिल हो गए। 

PunjabKesari

ऐसे घटी घटना
दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चार विकेट पर 175 रन के मजबूत स्कोर के जवाब में केकेआर बल्लेबाजी करने उतरी। क्रिस लिन और सुनील नरेन की दिलाई ठोस शुरुआत के बाद केकेआर मजबूत स्थिति में थी। नरेन और उथप्पा के आउट होने के बाद जिम्मेदारी राणा ने संभाली। मगर पारी के 17वें ओवर में इस युवा खिलाड़ी ने जैसे ही चौका लगाया, उनकी कमर में दर्द उठ गया और फिर मैदान पर फिजियो को बुलाया गया। जिसके बाद नीतीश राणा को मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

PunjabKesari

नीतीश राणा के चोटिल होने से टीम को बड़ा झटका लग सकता है। नीतीश राणा ने इस मैच में 10 गेंद में 15 रन बनाए, वह अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। नीतीश राणा 8 मैचों में 31.33 के औसत से 188 रन बना चुके हैं। राणा के रिटायर हर्ट होने के बाद क्रिस लिन ने शुभमन गिल ने टीम को जीत तक पहुंचाने का काम किया और केकेआर यह मैच छह विकेट से अपने नाम करने में कामयाब रही।