Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स की बीच टूर्नामेंट का 13वां मैच हुआ। कोलकाता ने इस मैच को दिल्ली से बड़ी आसानी से जीत लिया है। क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा और नितीश राणा की बदौलत दिल्ली को 71 रनों से हराने में कोलकाता टीम सफल रही। इस मैच में सबसे शानदार प्रदर्शन कोलकाता के नितीश राणा ने किया, जिसकी वजह से उन्हें 'मैन आॅफ द मैच' से नवाजा गया।

कोलकाता की तरफ से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए नितीश राणा ने आते ही धमाकेदार पारी खेलनी शुरु कर दी। उन्होंने अपनी इस पारी में 35 गेंदों खेली, जिस दौरान नितीश ने पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 59 रनों की शानदार पारी खेली। 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर नितीश क्रिस मोरिस की गेंद पर गंभीर को कैच दे बैठे। पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया, वह 18 रन बनाकर स्टेनलेक की गेंद पर वापिस पवेलियन लौटे गए थे।

इससे पहले दिल्ली ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। कोलकाता टीम के खिलाड़ियों ने पहले धीमी शुरूआत की, लेकिन फिर उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 201 रनों का विशाल लक्ष्य रख दिया। जवाब में उतरी दिल्ली की टीम की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन जैसे ही ग्लेन मैक्सवेल और रिषभ पंत आउट हुए तो टीम डगमगा गई और 14.2 ओवरों में 129 रन बनाकर टीम आॅल आउट हो गई।

.
.
.
.
.