Sports

नई दिल्लीः WWE की सबसे फेमस जोड़ी जाॅन सीना और निकी बैला ने पिछले महीने सोशल मीडिया के जरिए एलान किया था कि, दोनों ने 6 साल का अपना रिश्ता एक दूसरे से खत्म कर लिया है। अब निकी बैला और ब्री बैला हाल ही में अपने शो 'टोटल बैलाज' को प्रमोट करने के लिए एक शो में नजर आई। जिस दौरान उन्होंने बताया कि, उन्होंने जाॅन सीना के साथ 5 मई को तय की गई शादी क्यों कैंसल कर दी।

निकी बैला ने कहा, "जॉन सीना बहुत ही शानदार इंसान हैं, मैं उन्हें प्यार करती हूं और हम काफी अच्छे दोस्त हैं। जब भी आप शादी जैसे मुद्दों को लेकर आगे बढ़ते हैं, तो आपके सामने कई सारी नई बातें आती हैं, जो पहली सामने नहीं दिखती। मैंने महसूस किया कि अभी मुझे खुद पर काफी काम करना है। अगर मैं सही रहूंगी तभी हम ठीक रह सकते थे। जब शादी वाले दिन मैं हां करूंगी, उस दिन किसी भी बात को लेकर हिचकना नहीं चाहती।"



इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना ने कहा, "मैं काफी दुखी हूं कि ऐसा हुआ। चाहते नहीं थे लेकिन कुछ दिक्कतें थी जिस वजह से ये हुआ। ब्रेकअप के बाद पहली बार मैंने 15 दिनों की छुट्टी ली। मैं अकेला रहने लगा और रात में कुछ देर के लिए घर से निकल कर अंजान लोगों से बात करता था। मेरे दिल को बहुत धक्का पहुंचा। मैं अभी भी निकी बैला से प्यार करता हूं और उनसे शादी करना चाहता हूं लेकिन ये अब काफी मुश्किल हैं क्योंकि परिस्थिति ऐसी हो गई है कि ब्रेकअप करना पड़ा। अब कोई उम्मीद भी नहीं है।" 

.
.
.
.
.