Sports

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई की दिग्गज अभिनेत्री निक्की बेला आखिरकार जॉन सीना के बारे में दिए गए उस विवादित बयान के बाद दोबारा एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुई हैं। लॉस एंजेलिस में अपनी मां के साथ खाना खाने के लिए आई थीं तभी कैमरामैन की नजर उनपर पड़ गई। निक्की ने बीते दिनों ही रियालिटी शो में अपने पूर्व मंगेतर जॉन सीना के खिलाफ ऐसी बातें उगली थीं जोकि इस सुपरस्टार को कभी भी गंवारा नहीं हो सकती।

Nikki Bella first seen after John Cena's comments on sex

दरअसल, शो के दौरान निक्की से पूछा गया था कि सीना से अलग होने के बाद उनकी नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स लाइफ कैसी चल रही है। इसपर निक्की ने फटाक से जवाब देते हुए कहा था कि यह बहुत अद्धभुत है। वह बेहद शानदार है। उन्होंने अब तक का सबसे अच्छा सुख दिया। 

Nikki Bella first seen after John Cena's comments on sex

वहीं, निक्की के इस खुलासे के बाद जॉन सीना लंबे समय तक ट्रोल होते रहे। बता दें कि निक्की और जॉन ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की शादी भी होने वाली थी लेकिन शादी से कुछ दिन ही पहले उनमें किसी बात को लेकर अनबन हो गई। रुठने मनाने के सिलसिले के बाद आखिरकार दोनों अलग हो ही गए। 

Nikki Bella first seen after John Cena's comments on sex

बहरहाल, बेला को लोकप्रिय जोन के ऑन थर्ड रेस्तरां में कैथी कोलस के साथ लंच डेट पर जाने के लिए स्पॉट किया गया था। उन्होंने टॉप, लंबी चारकोल स्कर्ट और ऊंची एड़ी के जूते में अपनी अविश्वसनीय आकृति दिखाई। रेस्तरां में भोजन के बाद इन्होंने पास की दुकान से आइस्ड कॉफी ली। 

.
.
.
.
.