Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल के साथ एक्ट्रेस निधी अग्रवाल के अफेयर की चर्चा हो रही थी। बीते दिन पहले दोनों को एक-साथ डिनर करते हुए देखा गया था। दोनों का ही कहना था कि वह एक-दूसरे के काफी करीबी दोस्त हैं। निधी इंग्लैंड के खिलाफ हुए तीसरे वनडे मैच में राहुल को चियर करने के लिए स्टेडियम में पहुंची थी। उस दौरान उन्होंने अफेयर की खबरों पर विराम चिन्ह लगाते हुए निधी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ''ऑल द बेस्ट ब्रो।''

PunjabKesari

इसके बाद लोग काफी मजाक बना रहे हैं। इससे पहले राहुल ने टेलीविजन शो के माध्मय से कहा था कि वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। बता दें कि निधि पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ असर नहीं छोड़ पाई। इन दिनों टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर है। निधी अग्रवाल भी इन दिनों लंदन में अपनी दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मौजूद हैं। इसी दौरान दोनों को साथ देखा गया था जिसके बाद से उनके अफेयर की चर्चा होने लगी थी।

इंग्लैंड के खिलाफ हुए पहले टी20 मैच में राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया था। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। इस सीजन में राहुल के बल्ले से जमकर रन बरसे। हालांकि वह अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चैंपियन नहीं बना पाए मगर अपनी बल्लेबाजी से फैंस को दीवाना बना गए।