Sports

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस की टीम ने पुणे के एमसीए स्टेडियम में  पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना मुकाबला 12 रन से गंवा दिया। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए शिखर धवन और मयंक अग्रवाल की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 198 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई की ओर से मध्यक्रम में तिलक वर्मा, देवाल्ड ब्रेविस के साथ सूर्यकुमार यादव ने अच्छी पारियां खेली लेकिन उन्हें जीत हासिल नहीं हो पाई। इस पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कटाक्ष किया है। उन्होंने एक शो के दौरान कहा कि चेन्नई और मुंबई जैसे अमीर टीमों को पॉइंट टेबल में सबसे नीचे देखना अच्छा लग रहा है।

Mumbai indians, Chennai super Kings, IPL points table, Virender Sehwag, IPL 2022, मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, आईपीएल अंक तालिका, वीरेंद्र सहवाग, आईपीएल 2022

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि जैसा कि मैं पहले ही बोल चुका हूं कि इस बार आईपीएल की सबसे महंगी टीमें पॉइंट टेबल में सबसे नीचे देखने को मिल रही है। मुंबई अभी तक जीत हासिल करने में सफल नहीं रहा है इसकी बड़ी वजह उनके द्वारा अच्छी क्रिकेट नहीं खेलना है। मैच की बात करें तो मुझे लगता है कि सूर्य कुमार को यह नहीं पता था की आखिरी ओवर सुमित या लिविंगस्टोन करेंगे अगर उनके यह दिमाग में होता तो वह अंत के ओवरों तक जाते जहां वह 25 रन बनाने में भी सफल हो जाते। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। ऐसा लगता है जैसे मुंबई ने जो अपने 2 प्लेयर रन आउट के जरिए गंवाए तब सूर्यकुमार ही इसके लिए खुद को कसूरवार मानने लगे। शायद इसी कारण वह पूरे आत्मविश्वास के साथ बड़े शॉट नहीं लगा पाए।  हमने देखा है कि सूर्यकुमार ऐसी परिस्थितियों में बेहद सधी हुई पारी खेलते हैं। उनके पास हर तरह का शॉट है जिससे वे रन बना लेते हैं।

Mumbai indians, Chennai super Kings, IPL points table, Virender Sehwag, IPL 2022, मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, आईपीएल अंक तालिका, वीरेंद्र सहवाग, आईपीएल 2022

मैच पर बात करते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व आईपीएल खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने कहा कि 199 रन का पीछा करते हुए मुंबई सही तरीके से आगे जा रही थी। उनके लिए तिलक वर्मा ने रन बनाए। नए बल्लेबाज ब्रेविस ने भी अच्छी पारी खेली। सूर्यकुमार यादव भी लय में थे। लेकिन 17वें और 18वें ओवर में जो 2 रन आउट हुए उससे टीम की लय बिगड़ गई। इससे एक प्रेशर बना जिससे मुंबई की टीम उबर नहीं पाई और इसी कारण होने इस मैच में हार का सामना करना पड़ा।