Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व कप के पहले मैच में बड़ी हार झेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने कहा कि टीम अपनी गेंदबाजी प्रदर्शन से संतुष्ट है क्योंकि गेंदबाजों ने इंग्लैंड को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। द ओवल में गुरुवार को खेले गए विश्व कप के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को इंग्लैंड से 104 की करार शिकस्त झेलनी पड़ी। टॉस जीत कर गेंदबाजी का फैसला करने वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम ने अच्छी गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड को आठ विकेट पर 311 रन पर रोक दिया। टीम हालांकि लक्ष्य का पीछा करते हुए 207 रन पर आउट हो गई। 

PunjabKesari

एनगिडी ने कहा, ‘हमें लगा था कि हम उन्हें 300 रन के अंदर रोक देंगे। उन्होंने हालांकि 311 रन बना लिए लेकिन वह भी कोई ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं था।' अपने पहले 4 ओवरों में 27 रन लुटाने वाले एनगिडी ने कहा कि शुरूआत वह इस बात को लेकर चिंतित थे कि इंग्लैंड को 350 रन का स्कोर खड़ा करने से कैसे रोका जाए। उन्होंने कहा, ‘मैं शुरूआत के ओवरों में अपनी गेंदबाजी प्रदर्शन से निराश था। शायद मैं जरूरत से ज्यादा सोच रहा था। हम यह सोच रहे थे कि उन्हें 350 रन बनाने से कैसे रोक सकते हैं।'

PunjabKesari

एनगिडी ने कहा, ‘पावर प्ले में हमें कुछ मौके मिले लेकिन हम उन मौको को भुना नहीं पाए। फिर मैंने विकेट के अनुसार गेंदबाजी शुरू किया। धीमी गेंद फेंकने से फायदा हो रहा था और मैंने ऐसा ही किया।' एनगिडी ने 66 रन खर्च कर 3 विकेट लिए जिसमें बेन स्टोक्स, जोस बटलर और मोइन अली का विकेट शामिल है। दक्षिण अफ्रीका का अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ है जो रविवार को खेला जाएगा। 
 

.
.
.
.
.