Sports

जालन्धर : ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार ने अपनी गर्लफ्रैंड बू्रना मार्कजीन से किनारा कर लिया है। इससे पहले साल की शुरुआत में भी दोनों के रिश्तों में दरार आई थी। लेकिन किसी तरह उन्होंने 6 साल पुराना अपना रिश्ता बचा लिया। इसके बाद दोनों के रिश्तों में तब फिर से खटास आ गई जब ब्रूना जोकि मॉडल होने के साथ-साथ एक्ट्रैस भी हैं, ने एक फिल्म में अंतरंग सीन दे दिए।

PunjabKesarisports Neymar Bruna Marquezine

Bruna Marquezine Neymar

सोशल साइट्स पर ब्रूना के यह अंतरंग सीन नेमार की साथ में फोटो लगाकर वायरल हुए थे। हालांकि नेमार का ब्रूना के साथ एक अंडरवेयर कंपनी के लिए गर्मागर्म शूट भी इस दौरान चर्चा में आया था लेकिन उन्हें यकीन नहीं था कि ब्रूना एक फिल्म के लिए इतने गर्मागर्म सीन दे देगी। वहीं, दोनों के रिश्तों टूटने के पीछे ब्राजील की राजनीति को भी जिम्मेदार माना जा रहा है।

PunjabKesarisports neymar
PunjabKesarisports Bruna Marquezine

दरअसल ब्राजील में इन दिनों चुनाव का मौसम है। ऐसे में नेमार और ब्रूना दोनों अलग-अलग पाॢटयों का समर्थन कर रहे हैं। ब्रूना ने खुद एक इंटरव्यू में कह दिया था कि वह चाहे ही नेमार के साथ है लेकिन अगर बात राजनीतिक विचारधारा की आएगी तो वह बता देती हैं कि दोनों के इस मुद्दे पर हरे मतभेद हैं। बता दें कि नेमार की ब्रूना से पहली मुलाकात 2012 में रियो डी जेनेरियो की मशहूर काॢनवाल पार्टी में हुई थी। इसके बाद दोनों साथ में देखने जाने लगे।