Sports

नई दिल्ली : प्लेऑफ के अहम मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सपना तोडऩे पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली कापी खुश नजर आए। उन्होंने कहा- अगर हम आईपीएल के दूसरे पड़ाव की बात करते हैं तो यही वो चीज थी जो हमें पहले पड़ाव में चाहिए थे। अब आईपीएल में जब आपने छह मैच हार जाते हो तो उसके पास वापसी करना मुश्किल हो जाता है। हमने इस सीजन से काफी कुछ सीखा है। बहुत सारा श्रेय टीम प्रबंधन को जाता है, लेकिन हम चाहते हैं कि दूसरा पड़ाव किसी खराब मौसम की तरह न लगे। हमने अपने आखिर 7 में 5 मैचों में जीत दर्ज की।

कोहली ने कहा कि आईपीएल इतना छोटा प्रारूप है कि अक्सर 5 या 7 मिनट में ही यहां परिणाम निकलते हैं। मुझे कुछ मैचों से अपने लड़कों पर गर्व है, खास तौर पर जैसा उन्होंने प्रदर्शन किया। जब मैं और एबीडी आऊट हो गए तो विपक्ष को लगा कि अब मैच हमारे हाथ में आ गया। लेकिन हेटमेयर और गुरकीरत ने अच्छा खेल दिखाकर पासा पलट दिया। हम जानते हैं कि हेटमेयर ऐसी पारियां खेल सकता है। अब हम जानते हैं कि हेट्टी (हेटमेयर) अगले साल इसी तरह हमारे लिए खेले। गुरकीरत की पारी परिपक्व थी। उसके पास कौशल है। 

कोहली ने इसके साथ ही स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे फैंस का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि यहां पहुंचे प्रशंसकों को सलाम। हम प्रशंसकों के बहुत आभारी हैं। मैं निश्चित रूप से आपके दर्द को महसूस कर सकता हूं। मैं इस टीम से भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ हूं और अगले साल हम निश्चित रूप से अपने प्रदर्शन में सुधार करेंगे। और तुम लोगों को वह दो, जिसके बदले तुम हकदार हो। भारी संख्या के लिए फिर से धन्यवाद। आप आईपीएल में सबसे अच्छे प्रशंसक हैं।