Sports

नई दिल्लीः WWE यूनिवर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। PWInsider और  Cageside Seats के अनुसार ब्राॅक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी रोमन रेंस नहीं बल्कि सैथ राॅलिंस हो सकते हैं। अभी तक यह नहीं पता चला है कि इन दोनों का मैच कब होगा, लेकिन उम्मीद है कि आने वाले इंवेंट में यह मैच होगा।

सैथ राॅलिंस को है फैंस का जबरदस्त सपोर्ट
सैथ राॅलिंस का फैंस का काफी अच्छा सपोर्ट है। सैथ रॉलिंस का नाम इस लिस्ट में देर में आया लेकिन वो रॉ ब्रांड के बेहतरीन बेबीफेस है। इस समय वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन है। हर हफ्ते वो शानदार मैच WWE यूनिवर्स को दे रहे है। हो सकता है कि इसके बाद अब सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जा सकते है। अगर सैथ रॉलिंस चैंपियन बन जाते है तो ये काफी फायदेमंद हो सकता है। इस हफ्ते फिर सैथ रॉलिंस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज देंगे। एक बार फिर सैथ रॉलिंस अच्छा मैच देंगे। लैसनर की वापसी कब होगी ये किसी को नहीं पता और जब भी लैसनर वापस आएंगे तो इनकी फ्यूड की शुरूआत यहां हो सकती है।

PunjabKesari

रैसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अब से लगातार अभी तक ये चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर के पास ही है। कई बार वो इसे डिफेंड कर चुके है। हाल ही में उन्होंने दो बार रोमन रेंस हराया था। हालांकि लोग हमेशा लैसनर के बारे में बहुत कुछ उल्टा बोलते रहते है क्योंकि वो पार्ट टाइमर है। हालांकि फैंस ने इस बार रोमन रेंस को भी रिजेक्ट कर दिया है, लेकिन फिर भी अगर कोई रैगुलर सुपरस्टार बन जाए तो फैंस को मजा आ जाएगा क्योंकि लैसनर कभी-कभी यहां पर आते है।