Sports

नई दिल्ली : श्रीलंका दौरे पर आई न्यूजीलैंड टीम के लिए बीता दिन अच्छा नहीं गया। टीम के सदस्य श्रीलंका की पहाडिय़ों में फंस गए। दरअसल न्यूजीलैंड टीम का श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट्स इलेवन के खिलाफ टी-20 मैच था, मैच जीतने के बाद न्यूजीलैंड की टीम बस द्वारा वापस होटल पहुंच रही थी। रास्ते में पहाडिय़ों के बीच बस खराब हो गई। श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड को जब इस बाबत पता चला तो फौरन जीप एंबुलेंस और बैकअप बस भेजी गई। बताया गया कि बस में तक्नीक खराबी आ गई थी जिस कारण यह घटना हुई।

खास बात यह थी कि घटनाक्रम का एक वीडियो न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने ट्विटर अकाऊंट पर शेयर किया है। बताया गया- जिस बस में न्यूजीलैंड की टीम और सपोर्ट स्टाफ बैठा था, उसका क्लच टूट गया था। घटना के बारे में न्यूजीलैंड टीम के मैनेजर माइक सेंडले ने कहा कि हम फैल गए हैं - हम एक बस, एक मिनीवैन, एक एम्बुलेंस, एक पुलिस एस्कॉर्ट और एक सेना जीप में हैं।

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत श्रीलंका में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने गई थी। सीरीज 1-1 से बराबर रही थी। अब न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पहले एक अभ्यास मैच का आयोजन किया गया था जिसमें खेलकर न्यूजीलैंड के प्लेयर वापस होटल आ रहे थे।

.
.
.
.
.