Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला कल वेगिंलटन के वेस्टपैक स्टेडियम में खेला जाना है। वहीं टीम इंडिया ने वनडे सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली है। ऐसे में अब मैच से पहले न्यूजीलैंड के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। कीवी टीम के विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल कल के मैच में उनका खेलना अभी तय नहीं माना आ रहा है।

PunjabKesari
भारत के खिलाफ पांचवे वनडे मैच के लिए गुप्टिल चयन के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं इसका फैसला रविवार को मैच से पहले किया जाएगा। टीम के फिजियो विजय वल्लभ की देख रेख में इस समय गुप्टिल के फिटनेस पर कार्य किया जा रहा है। अगर गुप्टिल इस मैच को मिस करते हैं तो कॉलिन मुनरो को एक बार फिर वनडे टीम में शामिल किया जा सकता है। मुनरो पहले तीन मैचों के दौरान फ्लॉप रहे थे, जिसके बाद चौथे मैच में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। भारतीय टीम इस सीरीज को पहले ही अपने नाम कर चुकी है। इसके बावजूद टीम वेलिंगटन वनडे को जीत वापस लय में लौटना चाहेगी।

PunjabKesari
पहले तीन मैच में शानदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम को चौथे वनडे में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। नियमित कप्तान विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में रोहित शर्मा के कंधो पर टीम को वापस जीत के ट्रैक पर लाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी।

PunjabKesari

.
.
.
.
.