Sports

माउंट माउंगानुइ : पहले तीनों मैचों में हार से श्रृंखला गंवाने वाले न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ बाकी बचे दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए आलराउंडर जिम्मी नीशाम और लेग स्पिनर टॉड एस्टल को अपनी टीम में शामिल किया है। नीशाम टीम में डग ब्रेसवेल की जगह लेंगे जबकि एस्टल को लेग स्पिनर ईश सोढ़ी की जगह लिया गया है।

New Zealand recall Jimmy Neesham, Todd Astle for final two ODIs

न्यूजीलैंड क्रिकेट के बयान के अनुसार एस्टल घुटने की चोट से उबर गए हैं जिसके कारण वह नवंबर में पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला में नहीं खेल पाये थे। नीशाम उस टीम का हिस्सा थे जिसने हाल में श्रीलंका का सामना किया था लेकिन इसके बाद मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वह बाहर हो गए थे।

New Zealand recall Jimmy Neesham, Todd Astle for final two ODIs

न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन उसने सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल और कोलिन मुनरो को टीम में बनाए रखने का फैसला किया है। भारत ने सोमवार को यहां न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में 7 विकेट से हराकर 5 मैचों की श्रृंखला में 3-0 से अजेय बढ़त बनाई।         

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है
केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कॉलिन मुनरो, जिमी नीशाम, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, रॉस टेलर।