Sports

कोलकाता : मौजूदा टी-20 विश्व कप के समापन के ठीक बाद शुरू होने वाली भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज की तैयारियों के बीच न्यूजीलैंड क्रिकेट की एक रेकी टीम ने ईडन गाडर्न की सतह और स्टेडियम के आसपास की सुविधाओं का जायजा लिया है और इस पर संतोष जताया है। 

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अधिकारी ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 नवंबर को टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच ईडन गाडर्र में खेला जाना है और इस मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड की रेकी टीम ने शुक्रवार को ईडन गाडर्न का दौरा किया। इस दौरान रेकी टीम में मौजूद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के प्रबंधक माइक सैंडल और हेड ऑफ रिस्क एंड्रयू लव ने सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली सहित सीएबी के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। 

डालमिया ने इस बारे में बताया, ‘दौरे के बाद स्थल पर सुविधाओं और बायो-बबल व्यवस्था मानदंडों को देखकर न्यूजीलैंड क्रिकेट की रेकी टीम ने संतोष जताया। टेस्ट टीम जादवपुर यूनिवर्सिटी के दूसरे परिसर मैदान पर अभ्यास करेगी।' स्नेहाशीष ने कहा, ‘हम खिलाड़यिों की सुरक्षा के महत्व को समझते हैं। हमारे पास बायो-बबल में मैच आयोजित करने का अनुभव है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सब कुछ ठीक हो।'