Sports

मेलबर्न: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि अगर उनकी टीम को दूसरे टेस्ट में आस्ट्रेलिया से मिली करारी शिकस्त से वापसी करनी है तो उसे शतक जड़ने वाले टॉम ब्लंडेल जैसा जुझारू जज्बा अपनाना होगा। 

PunjabKesari
विलियमसन ने उनकी इस पारी को ‘अद्भुत' करार दिया। उन्होंने चार दिन के अंदर दूसरा टेस्ट 247 रन से गंवाने के बाद कहा, ‘निश्चित रूप से उसने अपनी पारी के लिये कड़ी मेहनत की, मुश्किल काम था। लेकिन आपको इसी तरह की सकारात्मक चीजें देखनी होंगी क्योंकि यह सचमुच शानदार पारी थी।' विलियमसन ने कहा, ‘उसने नेतृत्व किया और यह अहम है कि हम सभी उसकी पारी से प्रेरित हों।' सलामी बल्लेबाज ब्लंडेल मेलबर्न में आउट होने वाले अंतिम खिलाड़ी रहे, वह 121 रन बनाकर क्रीज पर टिके रहे जबकि न्यूजीलैंड के अन्य साथी खिलाड़ियों ने 488 रन के असंभव लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने विकेट गंवा दिए। 

PunjabKesari
आपको बता दें नाथन लियोन और जेम्स पेटिनसन की धारदार गेंदबाजी से आस्ट्रेलिया ने कामचलाऊ सलामी बल्लेबाज टाम ब्लंडेल के शतक के बावजूद न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट के चौथे ही दिन रविवार को यहां 247 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की विजई बढ़त बना ली। आस्ट्रेलिया के 488 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम दिन के अंतिम सत्र में 240 रन पर सिमट गई। लियोन ने 81 रन देकर चार जबकि पेटिनसन ने 35 रन देकर तीन विकेट चटकाए।