Sports

जालन्धर : पाकिस्तान के खिलाफ 49 साल बाद टैस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन मैच के बाद की गई अपनी हरकत के कारण विवादों में फंस गए हैं। दुनिया के सबसे शांत कप्तानों में से एक केन ने पोस्ट मैच सैरेमनी के दौरान खुद ही विजयी ट्रॉफी उठा ली और अपनी टीम के खिलाडिय़ों के पास फोटोशूट के लिए चले गए।

new zealand captain williamson doesnt wait for sponsor picks trophy himself

यहां भी केन ने शिष्टाचार की सारें हदें तोड़ दी। सीरीज जीतने पर मिले ईनामी राशि के चैक की डमी जिसे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी पकड़े हुए थे, को केन ने पकड़ा और दूर फैंक दिया। पूरे घटनाक्रम की वीडियो वायरल होने के बाद से ही केन क्रिकेट फैंस के निशाने पर हैं।
देखें वीडियो-

देखें क्रिकेट फैंस के कमेंट्स


तीसरे टेस्ट में 224 रन बनाए थे केन विलियम्सन ने

new zealand captain williamson doesnt wait for sponsor picks trophy himself

केन ने 1-1 की बराबरी पर चल रही 3 मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। यह केन विलियम्सन ही थे जिनकी पहली पारी में बनाए गए 133 रनों की बदौलत न्यूजीलैंड 274 रन बना पाई थी। हालांकि इसके जवाब में पाकिस्तान ने 348 रन बनाकर कुछ बढ़त जरूर ली थी लेकिन न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में केन विलियम्सन के 89 रनों की बदौलत अच्छी बढ़त दोबारा हासिल कर ली थी। चौथी पारी में पाकिस्तान महज 156 रन पर सिमटने से न्यूजीलैंड ने यह ऐतिहासिक सीरीज 2-1 से जीत ली थी।

.
.
.
.
.