Sports


ऑकलैंड: न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लेथम भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में 22 रन से मिली जीत के बाद काफी खुश हैं और कहा कि भारत के खिलाफ यह जीत शानदार है। न्यूजीलैंड ने भारत को दूसरे मुकाबले में 22 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। टी-20 सीरीज 0-5 से गंवाने के न्यूजीलैंड ने शानदार वापसी करते हुए पहले दो वनडे में जीत हासिल की और भारत से यह सीरीज जीत ली। 

PunjabKesari

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन पहले दो वनडे से बाहर थे जिनकी अनुपस्थिति में लाथम उनकी जगह कप्तानी कर रहे हैं और उन्होंने वनडे सीरीज में शानदार कप्तानी की है। लेथम ने कहा कि पिछले मुकाबले में बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई और इस मैच में गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी कर सीरीज में अजेय बढ़त दिला दी।

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा,‘‘भारतीय पारी में रवींद्र जडेजा और नवदीप सैनी के बीच साझेदारी बहुत महत्वपूर्ण थी और मैं तब तक संतुष्ट नहीं हुआ जब तक आखिरी विकेट नहीं गिर गया। गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और हमें इस मुकाबले में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। काइल ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया और जीत का श्रेय उन्हें और गेंदबाजों को जाता है। उम्मीद है हम वनडे सीरीज को 3-0 से जीतें जो सुखद होगा।'

.
.
.
.
.