Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल-12 का खिताब मुंबई इंडियंस जीत चुका है लेकिन मैच के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रन आउट होना सबसे चर्चा में रहा। इस पर न्‍यूजीलैंड के आलराउंडर जिमी नीशम ने भी ट्वीट कर धोनी को रनआउट करार दिया था। अब उन्हें इस ट्वीट को डिलीट करना पड़ा है क्योंकि वह लोगों के कमेंट्स से काफी परेशान थे। 

नीशम ने धोनी के रन आउट वाले ट्वीट को डिलीट करते हुए एक अन्य ट्वीट किया और लिखा, 'मैंने एमएस धोनी के रन आउट के बारे में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है, इसलिए नहीं कि मैंने अपना फैसला बदल दिया है, बल्कि इसलिए कि मैं दिन में 200 बार अपने फीड में एक ही कमेंट देखकर तंग हूं, जबकि मैं वास्तव में परवाह नहीं करता। कृपया मुझे इसके बारे में फिर से ट्वीट करके परेशान न करें। आप सबका दिन अच्छा हो।'

नीशम ने पहले किया था ये ट्वीट 

इस विवाद पर अपनी राय रखते हुए नीशम ने लिखा था कि मुझे प्यार है कि हमारे खेल को लेकर कुछ प्रशंसक कितने भावुक हैं। मेरे मन में धोनी के लिए बहुत सम्मान है लेकिन कोई भी नीचे की तस्वीर कैसे देख सकता है और कह सकता है कि यह वास्तव में रन आउट नहीं है।'

PunjabKesari

ये है विवाद की वजह

धोनी मिस फिल्ड पर रन लेने के चक्कर में रन आउट हो गए थे। डीआरएस की मदद से जब देखा गया तो उसमें बल्ला क्रीज के उपर दिखाई दे रहा था जिसकी वह से थर्ड अंपायर ने धोनी को आउट करार दे दिया। इसके बाद धोनी के रन आउट को लेकर विवाद शुरु हो गया जिस पर अभी तक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स मैच 

मुंबई ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाते हुए चेन्नई को 150 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में उतरी चेन्नई 20 ओवर में 148 रन ही बना पाई और फाइनल मुकाबला हार गई। 

.
.
.
.
.