Sports

बेंगलुरू : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही आईपीएल (IPL) में अब तक आरसीबी (RCB) को एक भी खिताब नहीं दिलवा पाए लेकिन टीम के नए कोच साइमन कैटिच (Simon Katich) को लगता है कि कोहली ही इस पद के सबसे अच्छे उम्मीदवार हैं। कैटिच का कहना है कि विराट ही 2020 के सत्र में टीम के कप्तान रहेंगे। आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज कैटिच को बेंगलुरू टीम का कोच और न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हैसन को बेंगलुरू का टीम निदेशक बनाया गया है। कैटिच और हैसन ने शुक्रवार को यहां मीडिया के साथ बातचीत में स्पष्ट कर दिया कि अगले सत्र में भी विराट ही टीम की कप्तानी संभालेंगे। 

विराट कोहली की आईपीएल कप्तानी पर सवाल

virat kohli images, virat kohli photo, virat kohli hd images, virat kohli pic, virat kohli rcb photos, विराट कोहली फोटो

बेंगलुरू टीम पिछले लगातार तीन सत्रों में प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी है और विराट की आईपीएल कप्तानी पर भी सवाल उठते रहे हैं। यह पूछने पर कि क्या टीम नए सत्र में अलग कप्तान बनाने पर विचार कर रही है, कैटिच ने कहा- ऐसा बिल्कुल नहीं है। विराट ही टीम के कप्तान होंगे।

विराट कोहली की आई पी एल में कप्तानी 

विराट ने पिछले सात सत्रों में टीम का नेतृत्व किया है और यह माना जाता है कि वह टीम के महत्वपूर्ण फैसले लेते हैं। लेकिन कैटिच ने कहा कि हम इस धारणा से बिल्कुल सहमत नहीं है। हमारी विराट से जितनी बात हुई है कि वह टीम के साथ गहराई से जुड़े हुए हैं और टीम को आगे ले जाना चाहते हैं। वह हमारे अनुभव से सलाह लेने के लिए भी खुश हैं और हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि अगले सत्र में टीम बेहतर प्रदर्शन करे। हमारे लिए विराट ही कप्तान हैं।

virat kohli images, virat kohli photo, virat kohli hd images, virat kohli pic, virat kohli rcb photos, विराट कोहली फोटो

टीम निदेशक हैसन ने भी स्पष्ट किया- मैं मैच से पहले अपने विचारों को सामने रखूंगा लेकिन जहां तक मैदान में एकादश उतारने की बात है तो इस बारे में साइमन और विराट का फैसला ही अंतिम रहेगा और वही तय करेंगे कि मैदान में कौन सी एकादश उतरनी चाहिए। कैटिच और हैसन ने साथ ही कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य बेंगलुरू टीम को पहली बार आईपीएल चैंपियन बनाना है।