Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के बल्लेबाज मनीष पांडे ने हाल ही में खुलासा किया कि गौतम गंभीर के तहत खेलना कैसा लगता है, जो मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) में टीम का मार्गदर्शन कर रहे हैं। एलएसजी द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में मनीष पांडे ने कहा कि गौतम गंभीर काफी गंभीर चरित्र वाले हैं। पांडे ने कहा कि उन्होंने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया था जब वे कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का हिस्सा थे। 

पांडे ने सुझाव दिया कि खिलाड़ी संकट की स्थिति में गंभीर से दूर रहें। हालांकि उन्होंने कहा कि पूर्व क्रिकेटर टीम में सभी की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। मनीष पांडे ने कहा कि वह अब बूढ़े हो रहे है। हम जानते हैं कि उन कपड़ों के पीछे कुछ है। मैं कुछ साल पहले केकेआर में उसके साथ खेला था और उन्हें शायद ही कभी मुस्कुराते हुए देखा हो। कठिन समय में हमें उससे दूर रहना पड़ता है। लेकिन वह हमेशा टीम के साथ रहते है, लड़कों की मदद करते हैं। वह काफी गंभीर लड़का है। 

भारतीय खिलाड़ियों के अपने शरीर के बारे में चर्चा के बारे में पूछे जाने पर पांडे ने खुलासा किया कि यह आमतौर पर उनके एब्स के बारे में है। उन्होंने आगे कहा कि वे कई बार बॉडी फैट प्रतिशत और बॉडी मास इंडेक्स के बारे में भी बात करते हैं। पांडे ने कहा कि यह मुख्य रूप से एब्स के बारे में है। वे मांसपेशियों से भरे हुए हैं। लेकिन आप जानते हैं, शरीर में वसा और प्रतिशत और बीएमआई जिनके बारे में हम सामान्य रूप से बात करते हैं।