Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : यूरो 2020 के फाइनल में इटली की टीम ने इंग्लैंड को पेनल्टी शूट आउट में हराकर खिताब जीत लिया है। पेनल्टी शूट आउट में इटली की टीम ने इंग्लैंड को 3-2 से हराकर यूरोपियन चैंपियनशिप को अपने नाम किया। इस हार के साथ ही जहां इग्लैंड के सभी प्रशंसक निराश दिखे। वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स नीश्म और स्कॉट स्टायरिस ने ट्वीट कर इंग्लैंड पर तंज कसा।

Sports

जेम्स नीश्म ने इटली की जीत पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि पेनाल्टी शूट आउट ही क्यों? सबसे ज्यादा फुटबॉल पास  करने वाली टीम चैंपियन क्यों नहीं बनाया गया? नीश्म के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इतना ही नहीं। इंग्लैंड की इस हार पर न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने भी इसी तरह से मजे लिए। 

स्टायरिस ने ट्वीट करते हुए कहा कि फाइनल का नतीजा मेरी समझ से परे हैं। क्योंकि मेरे हिसाब से इंग्लैंड की टीम ने मैच के दौरान सबसे अधिक कोर्नर किए थे और उसी को चैंपियन बनाया जाना चाहिए। न्यूजीलैंड के लिए खेल चुके दोनों ही खिलाड़ियों ने साल 2019 के विश्वकप फाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली हार को लेकर इंग्लैंड और आईसीसी पर तंज कसा है।

अब ठीक उसी तरह यूरो कप में दोनों टीमों के बीच टाई हो गया। जिसका नतीजा निकालने के लिए मैच पेनल्टी शूटआउट में चला गया। जहां इटली की टीम ने बाजी मार ली और इंग्लैंड को हरा दिया। तो इस मौके को भुनाने के लिए दोनों कीवी खिलाड़ियों ने इंग्लैंड की हार पर उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी।