Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी तेज गेंदाबाजी से टीम में सबको हैरान कर चुके टीम इंडिया के गेंदबाज नवदीप सैनी इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रहे है। जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो डाली है। जिसके बाद फैंस ने उनकी धांसू फोटो पर जमकर कमेंट्स किए। 

PunjabKesari
दरअसल, सैनी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक फोटो डालते हुए लिखा- खैर, मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेता हूं... बता दें, नवदीप ने अपने अपने पोस्ट पर अपनी सिक्स पैक के साथ धांसू फोटो शेयर की है। जहां वह वर्कआउट के बाद अपनी शानदार बाॅडी दिखा रहे है। जिसके बाद फैंस ने उनकी फोटो के ऊपर जमकर कमेंट्स किए। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लगभग पूरी दुनिया लॉकडाउन का सामना कर रही है। सभी क्रिकेट टूर्नामेंट और स्पोर्ट्स इवेंट्स या तो स्थगित कर दिए गए ता या फिर रद्द। ऐसे में खिलाड़ियों ने इस समय में अपने घरों में परिवार के साथ वक्त काफी बिताया।

PunjabKesari
आपको बता दें कि पेसर सैनी इंडियन प्रीमियर लीग में भी रॉयल चैलेंजर्स बेगलोंर के लिए विराट के नेतृत्व में खेलते हैं। 13 आईपीएल मैचों में वह 26.2 की औसत से 11 विकेट ले चुके हैं। इस साल आईपीएल में शानदार परफॉर्मेंस के दम पर वह इसी साल होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी जगह बनाने की कोशिश करते, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया था।