Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच मेलबर्न के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नाथन लायन ने अश्विन से तुलना पर बयान दिया है। लायन ने कहा कि मेरी और अश्विन की गेंदबाजी बहुत मिलती जुलती है लेकिन हम अलग गेंदबाज हैं और इसलिए हमारे दोनों के बीच में कोई तुलना नहीं होनी चाहिए।  

PunjabKesari

नाथन लायन ने कहा कि सच कहूं तो अश्विन एक उच्च दर्जे के गेंदबाज हैं।  मैंने उन्हें गेंदबाजी करते हुए बहुत देखा है, विशेषकर जब मैं भारत और उपमहाद्वीप का दौरा करने और उसे सीखने के लिए गया था। लायन ने शनिवार को यहां शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले उन्होंने यह भी कहा कि वह बहुत ही चालाक गेंदबाज है। उनकी गेंदबाजी में कई विविधताएं हैं।

PunjabKesari

लायन ने आगे कहा कि अश्विन जिस तरह से अपनी गति में बदलाव करते हैं वह बल्लेबाजों को बहुत परेशान करते हैं। इसलिए वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली गेंदबाज है। हम एक तरह से समान हैं लेकिन हम बहुत अलग भी हैं, इसलिए मैं वास्तव में खुद से उसकी तुलना नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि उनके रिकॉर्ड उनके खुद के लिए बोलते हैं।

PunjabKesari

सिडनी में तीसरे टेस्ट को लेकर लायन ने कहा कि मैं जानता हूं कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी ताकत से सब कुछ कर रहा है कि तीसरा टेस्ट सिडनी में आगे बढ़े। मुझे उम्मीद है कि सभी चीजें अच्छी तरह से आगे बढ़ेंगी और सिडनी के लोग सुरक्षित रहें।