Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कुछ समय पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने एक खुशखबरी सुनाई थी। जहां उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही पापा बनने वाले है। जिसके बाद फैंस से लेकर क्रिकेट जगत के कुछ खिलाड़ियों ने पांड्या को खूब बधाई दी थी। ऐसे में हार्दिक की पत्नी नताशा ने सोशल मीडिया पर अपनी बैबी बंप के साथ एक फोटो सांझी की है। जो इस समय खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, खुशियां रास्ते में हैं...बता दें, स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया है। जिसके बाद फैंस ने उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट किए और उन्हें ठीक रहने की कुछ फैंस ने दुआएं भी दी।

PunjabKesari
गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा इंटरनेट पर खूब एक्टिव रहते है। जहां वह दोनों समय- समय पर अपनी वीडियो- तस्वीरें डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगे रहते है। हालांकि पांड्या की बात करें तो वह साल से चोट के चलते टीम इंडिया की टीम से बाहर चल रहे है। बता दें, पांड्या के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 11 टेस्ट मैच खेलते हुए 18 इनिंग्स में 532 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 54 वनडे मैच खेलते हुए 38 इनिंग्स में 957 और T20 फॉर्मेट में 40 मैच खेलते हुए 25 इनिंग्स में 310 रन बनाए हैं।