Sports

जालन्धर : फीफा विश्व कप की सबसे चर्चित और हॉटेस्ट फैन नटाल्या नीमचिनोवा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल नटाल्या ने अपनी टीम के जीतने पर फुटबॉल फैंस को एक बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया है।
PunjabKesari
नटाल्या ने कहा है कि अगर रूस विश्व कप जीत जाता है तो अपने फैंस की मांग पर फिर से हॉट फोटोशूट कराएगी। हालांकि नटाल्या ने इसके लिए एक शर्त भी रखी है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि फोटोशूट तभी करवाऊंगी जब रूस की पूरी फुटबॉल टीम उनके साथ फोटोशूट में हिस्सा लेगी। नटाल्या ने यह बात एक ब्लॉगर फ्योडोर मैसलोव के एक सवाल पर कही। 
PunjabKesari
बता दें कि रशिया सरकार ने विश्व कप के लिए वैसे सुपरमॉडल विक्टोरिया लोपीरेवा को ब्रॉन्ड एंबेसडर बनाया था लेकिन जब से टूर्नामैंट शुरू हुआ है हर रोज विक्टोरिया के ही चर्चा हैं।
PunjabKesari
दरअसल विश्व कप की ओपनिंग सैरेमनी में नटाल्या चर्चा में आई थी। उनकी फोटोज देखकर लोगों ने पता लगाया कि वह पहले पोर्न फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हालांकि नटाल्या इस संबंधी अलग ही खुलासा किया था। 
PunjabKesari
नटाल्या का कहना था कि वह कभी पोर्नस्टार नहीं रही। हां, जिस वीडियो की बात की जा रही है वह उसके एक्स ब्वॉयफ्रैंड ने धोखे से लीक की थी। यह गलत है कि वह पैसे के लिए कपड़े उतारती है। वह सिर्फ शौक के लिए मॉडलिंग करती हैं और कुछ नहीं। 
PunjabKesari
बहरहाल अपने नए बयान पर नटाल्या का कहना है कि वह बेशक अगर रूस विश्व कप जीते तो सुंदर, क्रेजी और सैक्सी फोटोशूट कराएगी।
PunjabKesari
PunjabKesari