Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच रविवार को क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला गया। मैच के पहले दिन बल्लेबाजी करने के लिए आई पाकिस्तान टीम ने 83.5 ओवर में 297 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई। पाकिस्तान की तरफ से अजहर अली ने 93 रनों की और कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 61 रन की पारी खेली। लेकिन नसीम शाह ने अपनी बल्लेबाजी कौशल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। 

दरअसल 83 वें ओवर की शुरुआत से पहले हुआ जब वह 11 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मोहम्मद अब्बास को नसीम शाह सुझाव देते हुए नजर आए कि वह एक रन चुरा लें ताकि वह कुछ ओर रन टीम के लिए बना पाएं। जिस तरह से नसीम ने हिंदी में अब्बास को संदेश दिया वह बेहद मजेदार था और स्टंप माइक पर यह बातचीत पकड़ी गई। नसीम ने कहा कि अब्बास भाई, आपको पता है सारी जिम्मेदारी मेरे ऊपर है। सिंगल करना है वर्ना डांट पड़ जाएगी।

गौर हो कि दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन पाकिस्तान टीम की शुरूआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज शान मसूद शून्य पर आउट हो गए। लेकिन पाकिस्तान की पारी को अजहर अली और कप्तान मोहम्मद रिजवान की अर्धशतकीय पारी के कारण पाकिस्तान 297 रन बनाने में कामयाब रही। न्यूज़ीलैंड की तरफ से काइल जैमीसन ने पांच विकेट लिए तो वहीं बोल्ट और साउथी को 2-2 विकेट मिले।