Sports

नई दिल्ली : टेनिस जगत की नई सनसनी नाओमी ओसाका सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो डाल चर्चा बटोरने में सफल हो गई है। लॉकडाउन के दौरान घर पर ही प्रैक्टिस कर रही नाओमी ने संभवत: पहली बार खुद के बिकिनी में होने पर कोई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। नाओमी ने जैसे ही यह कदम उठाया, सोशल मीडिया पर बैठे टेनिस प्रेमियों ने इसका खूब स्वागत किया। नाओमी की उक्त फोटो को कुछ घंटों में ही लाखों लाइक मिल गए। हालांकि कइयों ने नाओमी को ऐसा न करने के लिए भी कहा। उन्होंने लिखा- आप वैसे ही खूबसूरत हो।
देखें पोस्ट-

View this post on Instagram

sunnyyyyyy

A post shared by 大坂なおみ 🇭🇹🇯🇵🇺🇸 (@naomiosaka) on

 

बता दें कि नाओमी को टेनिस जगत की उभरती हुई प्लेयर्स में से एक माना जा रहा है। नाओमी पहली बार चर्चा में तब आई थी जब 2018 में उन्होंने यूएस ओपन का खिताब जीता था। 2019 में जब वह ऑस्ट्रेलियन ओपन जीती तो वह वुमन रैंकिंग में भी एक नंबर पर आ गई। हालांकि नाओमी का फ्रैंच ओपन और विबंलडन में प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा है। लंबे समय से लॉकडाउन के कारण टेनिस नहीं खेल पाई हैं।

नाओमी अपने खाली समय के दौरान सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं। खास तौर पर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज अपलोड करती रहती हैं। बड़े टूर्नामेंट जीतने पर नाओमी को कुछ स्विमवेयर ब्रॉन्ड से भी फोटोशूट के ऑफर आए थे।