Sports

नई दिल्लीः भारत ने पर्थ में हुआ दूसरा टेस्ट गंवा दिया आैर आॅस्ट्रेलिया ने सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंचा दी। इस मैच के दाैरान भारतीय कप्तान विराट कोहली आैर आॅस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के बीच हुई जुबानी जंग सबसे ज्यादा चर्चित रही। पेन ने मुरली विजय से कहा , “मुझे पता है कि वह आपके कप्तान हैं, लेकिन क्या तुम उन्हें एक अच्छा इंसान मानते हो।” लेकिन यह बात कोहली के खास दोस्त को पसंद नहीं आई आैर उन्होंने पेन की तुलना कुत्ते से कर दी।
tim paine vs kohli

आरसीबी के मालिक विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने अजब अंदाज में टिम पेन की खिल्ली उड़ाई। माल्या के भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ अच्छे संबंध हैं और दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, “टिम पेन की ये चैट क्रिकेट स्लेजिंग के इतिहास में सबसे बेकार चैट है। मेरा कुत्ता इससे बेहतर कर सकता है।”

मैच के चाैथे दिन हुई थी बहस

चौथे दिन सुबह इन दोनों कप्तानों के बीच गरमा-गरमी का नजारा देखने को मिला। यह मामला है ऑस्ट्रेलियाई पारी के 71वें ओवर का जब टिम पेन अपना रन पूरा कर रहे थे और इसी दौरान विराट कोहली ठीक उनके सामने आकर खड़े हो गए। पेन ने उस दौरान शांति बनाए रखी लेकिन उन्होंने सीधे जाकर अंपायर क्रिस गैफनी से विराट कोहली की शिकायत कर दी। इसके बाद अंपायर गैफनी ने कोहली के पास जाकर इस बारे में बात की