Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब अमेरिकन सिंगर निक जोनस की हो चुकी हैं, दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 1 दिसंबर को जोधपुर के आलीशान उम्‍मेद भवन में दोनों ने अग्नि को साक्षी मानते हुए सात फेरे लिए। जहां अमेरिका के डलास शहर में जन्में निक अपना पहला प्यार संगीत को मानते हैं तो वहीं वो अपना दूसरा प्यार प्रियंका चोपड़ा को मानते हैं। निक के पहले प्यार और दूसरे प्यार के बारे में हमने आपको बता दिया और आपने पढ़ भी लिया, लेकिन निक का एक तीसरा प्यार भी है। जी हां, तीसरा प्यार, जिन्हें वो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर जाहिर भी करते रहते हैं और वो तीसरा प्यार स्पोटर्स है और वो एक नामी खिलाड़ी भी हैं। आखिर निक किस खेल के नामी खिलाड़ी हैं और वो अन्य कौन-से खेल को पसंद करते हैं, चलिए हम आपको बताते हैं

स्पोटर्स है निक जोनस का तीसरा प्यार, गोल्फ के हैं नामी खिलाड़ी

Nick Jonas

Nick Jonas

साल 2002 में अपना पहला डेब्यू सिंगल रिलीज करने वाले निक अपना तीसरा प्यार स्पोटर्स को मानते हैं। निक सबसे ज्यादा गोल्फ खेलना पसंद करते हैं। निक बतौर खिलाड़ी इसी साल गोल्फ के राइडर कप में हिस्सा भी ले चुके हैं और ये कप जीत भी चुके हैं।

बेसबॉल, टेनिस, बॉस्केटबॉल और फुटबॉल खेलना भी पसंद करते हैं निक

Nick Jonas

गोल्फ के बाद निक बेसबॉल खेलना भी बेहद पसंद करते हैं। वो कई बार स्टेडियम में बेसबॉल खेलते भी नजर आए हैं। वहीं इन सबके अलावा निक  टेनिस, बॉस्केटबॉल और फुटबॉल भी पसंद करते हैं। हाल में ही में वो प्रियंका चोपड़ा के साथ यूएस ओपन का मैच भी देखते नजर आए थे।

Nick Jonas with Priyanka Chopra

Nick Jonas

निक स्कीइंग करना भी पसंद करते हैं और इसी साल वो स्कीइंग करते देखे भी गए थे।

क्रिकेट खेलना भी है पसंद, शादी से पहले एक मैच में जड़े थे छक्के

खेल के साथ-साथ खुद को यूं फिट भी रखते हैं निक

.....

.....

.....

.
.
.
.
.