Sports

अहमदाबाद : अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से पंजाब ने कर्नाटक को पहले क्वाटर्रफाइनल में मंगलवार को एकतरफा अंदाज में नौ विकेट से पीटकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। पंजाब ने नवनिर्मित सरदार पटेल स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का सही फैसला किया और कर्नाटक को 17.2 ओवर में मात्र 87 रन पर ढेर कर दिया। पंजाब ने 12.4 ओवर में एक विकेट पर 89 रन बनाकर एकतरफा अंदाज में आसानी से मैच जीत लिया।

PunjabKesari

कर्नाटक की तरफ से अनिरुद्ध जोशी ने 34 गेंदों में दो चौकों की मदद से सर्वाधिक 27 रन बनाये। आईपीएल स्टार देवदत्त पडिकल मात्र 11 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान करुण नायर ने 12 और श्रेयस गोपाल ने 13 रन बनाए। पंजाब की तरफ से संदीप शर्मा ने 17 रन पर दो विकेट, अर्शदीप सिंह ने 16 रन पर दो विकेट, सिद्धार्थ कौल ने 15 रन पर तीन विकेट, रमनदीप सिंह ने 22 रन पर दो विकेट और मयंक मारकंडे ने 12 रन पर एक विकेट लिया। 

पंजाब ने 124 ओवर में एक विकेट पर 89 रन बनाकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। अभिषेक शर्मा के चार रन बनाकर आउट होने के बाद ओपनर सिमरन सिंह और कप्तान मनदीप सिंह ने दूसरे विकेट की अविजित साझेदारी में अविजित 85 रन जोड़कर टीम को जीत दिला दी। सिमरन ने 37 गेंदों पर नाबाद 49 रन में दो चौके और तीन छक्के लगाए जबकि कप्तान मनदीप ने 55 गेंदों पर नाबाद 35 रन में चार चौके और एक छक्का लगाया।