Sports

नई दिल्लीः भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज मुरली विजय इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप के डिवीजन एक के अंतिम चरण में एसेक्स के लिये तीन मैच खेलेंगे। बीसीसीआई ने शनिवार को इसकी घोषणा की। एसेक्स काउंटी ने क्लब की अधिकारिक वेसाबइट पर इसकी पुष्टि की। चौंतीस वर्षीय विजय को इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में पहले टेस्ट में 20 और छह रन बनाने के बाद भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया।           

शिखर धवन और लोकेश राहुल भी फार्म में नहीं हैं, बीसीसीआई ने तमिलनाडु के अनुभवी खिलाड़ी के लिए काउंटी मैच आयोजित कराए ताकि वह आस्ट्रेलिया दौरे के लिए दौड़ में बने रहें। विजय ने अभी तक 59 टेस्ट खेलकर 39.33 के औसत से 3933 रन जुटाये हैं जिसमें 12 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं।      
PunjabKesari    

विजय 10 सितंबर से ट्रेंट ब्रिज में नाटिघंमशर में शुरू होने वाले चार दिवसीय मैच में खेलेंगे। इसके बाद वह 18 सितंबर से वारेस्टरशर के खिलाफ चेम्सफोर्ड में घरेलू मैदान पर खेलेंगे और अपने अभियान का अंत 24 सितंबर से ओवल में सरे के खिलाफ करेंगे। विजय ने क्लब की वेबसाइट से कहा, ‘‘मैं एक महीने तक भारतीय टीम के साथ यहां था और मैंने देखा कि यहां कितने दर्शक आते हैं। मैं एसेक्स के लिए खेलने को उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि हम कुछ मच जीतेंगे। ’’