IPL 2019
Sports

जालन्धर : कैरेबियन प्रीमियम लीग के दौरान एक बार फिर से ट्रिनबागो नाइट्स राइडर्स के लिए खेल रहे न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज कोलिन मुनरो ने धनधनाते चौकों-छक्कों से सजी पारी खेली है। मुनरो की इस आतिशी पारी का आलम यह था कि उन्होंने 10 चौके और 4 धनधनाते छक्के भी लगाए। मुनरो जब 16वें ओवर में आऊट हुए तब तक वह 94 रन बना चुके थे। उन्होंने गुआना एमेजॉन वारियर्स के सभी खिलाडिय़ों की एक-एक कर खबर ली। तनवीर, ताहीर, इमरित की गेंदों  ताबड़तोड़ रन बनाए। 

PunjabKesari

दरअसल सीपीएल के दौरान ट्रिनबागो और गुआना में मैच के दौरान ट्रिनबागो ने पहले बल्लेबाजी की। मुनरो के साथ क्रिस लिन ओपनिंग के लिए आए। ऑस्ट्रेलिया की मशहूर टी-20 लीग बिग बैश लीग में ताबड़तोड़ छक्के लगाने के लिए मशहूर लिन इस मैच में फेल होते नजर आए। वह पहले ही ओवर की 5वीं गेंद पर तनवीर की गेंद पर वॉल्टन को कैच थमा बैठे। इसके बाद मुनरो ने विकेटकीपर बल्लेबाज रामदीन साथ मिलकर गुआना के बॉलरों पर कहर मचाना शुरू कर दिया। ट्रिनबागो ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 170 रन बनाए लेकिन बड़ी बात यह रही कि ट्रिनबागो के सिर्फ तीन ही बल्लेबाज दहाई के आंकड़े से ज्यादा स्कोर बना पाए।

ट्रिनबागो ने 67 रनों से जीता मैच

PunjabKesari
स्कोर बोर्ड पर 170 रन टांगकर बॉलिंग करने आई ट्रिनबागो के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महज 48 रनों पर गुआना के छह बल्लेबाज पवेलियन भेज दिए। अगर जेसन मोहम्मद 27 और प्रिमुस 36 संघर्ष न करते तो गुआना 100 से नीचे ही आऊट हो जाती। सात बल्लेबाज तो पांच रन का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाए। ट्रिनबागो की ओर से अली खान ने तीन, ड्वेन ब्रावो और फवाद अहमद ने दो-दो विकेट झटके।

.
.
.
.
.