IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर बड़ा रोचक सा मुकाबला दिखने वाला है। इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन आज रात 8 बजे से शुरू हो रहा है।इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में खेलने का सपना सजा रहे क्रिकेटर प्रशांत तिवारी से जुड़ी बुरी खबर आई है। मुंबई इंडियन्स टीम के स्टैंडबॉय प्लेयर प्रशांत तिवारी पर होली की शाम करीब 4 बजे गाजियाबाद स्थित उसके घर में ही जानलेवा हमला किया गया। आरोप है कि हमलावर प्रशांत और उनके बड़े भाई प्रभात को घर से खींचकर ले गए और लाठी-डंडों से पीटा। 

 

पड़ोसियों पर आरोप 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रशांत को गंभीर हातल में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में आरोप पड़ोस के ही दो भाई संदीप और मंदीप पर है, जिनके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, प्रशांत अपने भाई प्रभात से घर के अंदर तेज आवाज में बातें कर रहे थे। इसी को लेकर संदीप और मंदीप से कहासुनी हो गई और देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। 

 

हाथ की नस काट दी
काट दी हाथ की नस आरोप है कि संदीप और मंदीप अपने परिवार के साथ उनके घर में घुस गए और प्रशांत और उसके बड़े भाई को घर से खींचकर बाहर ले गए और लाठी-डंडों से मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। फिर शराबियों ने शराब की बोतल फोड़कर कर प्रशांत के हाथ की नस काट दी। प्रभात ने संदीप और मंदीप को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।

.
.
.
.
.