Sports

जालन्धर : आईपीएल-12 में मुंबई इंडियंस को चौथा खिताब दिलाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ वेकेशन्स पर हैं। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी, बेटी और फैमिली के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वह वेकेशन्स का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। 

Mumbai indians captain Rohit sharma on family vacationsरोहित ने जो पहली फोटो शेयर की है उसमें उनकी पत्नी रितिका और बेटी समायरा प्लेन की सीट पर बैठी दिख रही है। रितिका ने समायरा को अपने कंधों से लगाया हुआ है। रोहित ने इसके साथ ही कैप्शन दिया है- MY peeps.

Mumbai indians captain Rohit sharma on family vacations
रोहित द्वारा शेयर की गई उक्त फोटो को इंस्टाग्राम पर क्रिकेट फैंस ने खूब पसंद किया। इसे एक दिन में ही साढ़े 10 लाख से ज्यादा लाइक मिल गए।  लोगों ने उनके और उनके परिवार को जीत की पार्टी की बधाई दी। 

Mumbai indians captain Rohit sharma on family vacations
रितिका भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 1.3 मिलियन प्रशंसक हैं। बीते दिनों जब मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का खिताब जीता था तो उन्होंने बेटी समायरा और पति रोहित के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे दो ही दिन में साढ़े लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया।

रोहित फैमिली वेकेशन्स पर...

 

बता दें कि आगामी 30 मई से इंगलैंड में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम इंडिया का काफी दारमोदार रोहित शर्मा पर होगा। रोहित और शिखर धवन की सलामी जोड़ी अगर इंगलैंड के मैदान पर चल गई तो टीम इंडिया को खिताब जीतने से रोक पाना बेहद मुश्किल है। टीम इंडिया ने 25 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से टूर्नामेंट की शुरुआत करनी है। टीम इंडिया का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका से 5 जून को होना है। 

.
.
.
.
.