Sports

नई दिल्लीः पूर्व WWE सुपरस्टार मुहम्मद हसन ने रिंग में करीब 13 साल बाद वापसी की। यह वो ही रैसलर है जिसका नाम 7 जुलाई 2005 को लंदन में हुए आतंकी हमले में सामने आया था। नाम सामने आने के बाद मुहम्मद का करियर खतरे में पड़ गया। मुहम्मद WWE कंपनी के इतिहास में काफी कंट्रोवर्सी भी रहे, जिसके कारण उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चला। 

मार्क जूलियन कोपोनी है असली नाम
मुहम्मद का असली नाम मार्क जूलियन कोपोनी है। उन्होंने एम्सटर्डम, न्यूयॉर्क में हुए एक इवेंट में13 साल बाद वापसी की। मुहम्मद ने जब रिंग में एंट्री मारी तो उनका अंदाज आैर थीएम सॉन्ग पुराना ही था।


अंडरटेकर से हो चुका है कई बार आमना-सामना
'डैडमैन' द अंडरटेकर से भी मुहम्मद का कई बार आमना-सामना हो चुका है। 4 जुलाई 2005 को हुई स्मैकडाउन के दाैरान मुहम्मद ने अंडरटेकर को धोखा दिया था जिसके बाद वह विवादों में आ गए थे। हुआ कुछ ऐसा था कि रैसलर दाइवरी का मैच अंडरटेकर के साथ था। लेकिन मुहम्मद भी दाइवरी के साथ आए पर रिंग के अंदर नहीं गए। अंडरटेकर जब दाइवरी पर जीत हासिल करने लगे तो मुहम्मद ने नकाब पोश कुछ लोगों को अंडरटेकर पर हमला करने के लिए भेज दिया आैर मैच में बाधा उतप्पन कर दी। हालांकि अंडरटेकर ने फिर भी हार नहीं मानी आैर सबको पीटते हुए दाइवरी पर जीत हासिल कर ली। 
PunjabKesari

.
.
.
.
.