Sports

रांचीः क्रिकेट फैंस ने अभी तक विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर ही चाैके-छक्के लगाते देखा है। लेकिन वह इस खेल के अलावा टेनिस में भी आगे बढ़ते दिख रहे हैं। जेएससीए टेनिस सेंटर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले जा रहे कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस चैंपियनशिप के मेंस डबल्स के फाइनल में शुक्रवार को धोनी ने अपने जोड़ीदार सुमित कुमार मिलकर रोहित और कन्हैया की जोड़ी को मात दी आैर मेन्स डबल्स टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया।
Dhoni image

यह पहली बार है कि धोनी टेनिस के टूर्नामेंट खेले। हालांकि, वे रांची में रहने के दौरान 2016 से कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे हैं। फाइनल मैच दोपहर दो बजे से खेला गया। धोनी और सुमित की जोड़ी ने ने रोहित और कन्हैया की जोड़ी को 6-3, 6-3 के अंतर से हराया। कंट्री क्लब टेनिस टूर्नामेंट के इस फाइनल मैच को लेकर लोग भी काफी उत्साहित थे। इस मौके पर झारखण्ड ओलिंपिक फेडरेशन के सह-सचिव संजय पांडेय का कहना है कि खेलों के प्रति धोनी का जूनून है इसलिए वे किसी एक खेल से बंधे नहीं हैं।
dhoni image

पहले से ही कर रहे थे तैयारी

धोनी ने गुरुवार को फाइनल मैच खेलने से पहले कोर्ट पर जमकर स्मैश का अभ्यास किया। आधा घंटा से ज्यादा उन्होंने अपने जोड़ीदार के साथ पसीना बहाया। झारखंड के नंबर वन रैंकिंग के खिलाड़ी सुमित ने कहा कि धोनी के स्मैश जोरदार हैं। वे एक पेशेवर खिलाड़ी की तरह खेल रहे हैं। स्मैश के अलावा उनका वॉली भी बहुत स्ट्रॉन्ग है। सुमित ने कहा कि वे जब भी रांची में रहते हैं टेनिस जरूर खेलते हैं।
dhoni image

.
.
.
.
.