Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पूरी दुनिया में फैन फोलोविंग भरपूर है। जहां उनके फैंस एक झलक पाने के लिए एक राज्य से दूसरे राज्य तक पहुंच जाते है। ऐसे में विंडीज के ऑलराउंडरडेन ब्रावो ने माही के लिए एक खास गाना बनाया है। जिसके जानकारी ब्रावो ने खुद सोशल मीडिया पर आकर दी है। बता दें, धोनी विश्व कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूरी बना रखी है। हालांकि वह आए दिन अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते रहते है। 

PunjabKesari
दरअसल, ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने फैन्स को अपडेट करने के लिए... माही के जन्मदिन पर यह सॉन्ग रिलीज करने की योजना है।' ब्रावो ने यह भी कहा सॉन्ग में फैन एक नया डांस हेलीकॉप्टर भी देख सकेंगे। कृपया हेलीकॉप्टर डांस पर अपनी राय मुझे टैग करें। मैं बेस्ट डांस को ऑफिशियल डांस में शामिल करूंगा।

PunjabKesari
गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने टी-20 क्रिकेट में ऑलराउंडर प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक 385 टी-20 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 5635 रन बनाए हैं। ब्रावो ने इस दौरान 20 अर्धशतक जड़े हैं। उन्होंने इन मुकाबलों में 420 विकेट भी झटके हैं. इसके अलावा अगर आईपीएल मैचों की बात करें तो ब्रावो 116 मैचों में 1370 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक लगाए हैं। ब्रावो ने 129 विकेट भी अपने नाम किए हैं। 



Champion @DJBravo47's next song is for 'his brudah, his brudah from anodah muddah' - @msdhoni No.7! 😍🦁💛 #AnbuDenLions #WhistlePodu pic.twitter.com/4075ewbJti

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) April 20, 2020