Sports

नई दिल्लीः महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह अभी भी वैसे ही 'मैच फिनिशर' हैं जो पहले जैसा हुआ करते थे। जब उनका खराब दाैर आया तो उंगली उठनी लगी कि धोनी को अब संन्यास ले लेना चाहिए, लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में नाबाद 87 रनों की पारी खेल टीम को सीरीज जितवाई और आलोचकों को करारा जवाब दिया। मैच के बाद धोनी ने बयान देते हुए कहा कि वह अभी भी किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। 

धोनी से जब पूछा गया कि चाैथे नंबर पर आप भी खेलना चाहते थे। इसपर धोनी ने सीधा जवाब देते हुए कहा, '' मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए खुश हूं और 14 साल तक खेलने के बाद मैं नहीं कह सकता कि मैं छह नंबर पर बल्लेबाजी नहीं करना चाहता और चार पर बल्लेबाजी करना चाहता हूं।'' धोनी की इस बात से साफ है कि वह किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे। अगर टीम प्रबंधन को लगता है कि उन्हें चार नंबर पर भेजना तो धोनी को इसपर कोई ऐतराज नहीं। 
ms dhoni

केदार की तारीफ की
धोनी को केदार जाधव का साथ मिला जिन्होंने 57 गेंदों में नाबाद 61 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। धोनी ने केदार की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि केदार ने अच्छे शाॅट लगाकर मैच को अंत तक बनाए रखा। अंतिम समय में जो केदार ने बाउंड्री लगाई उनकी वजह से हमारा लक्ष्य आसान हुआ। बता दें कि केदार ने अपनी पारी में 7 चाैके लगाए। वहीं धोनी का विकेट को लेकर कहना है, "यह एक धीमा विकेट था, इसलिए जब भी आप चाहते थे, तब हिट करना थोड़ा मुश्किल था। इसे अंत तक ले जाना महत्वपूर्ण था क्योंकि उनके कुछ गेंदबाज अपना कोटा खत्म करने की कगार पर थे। हमने इंतजार किया और मैच जीता। "