Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सबसे स्मार्ट क्रिकटरों में से एक हैं और इस बात का प्रमाण आज न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पांचवें वनडे मैच में भी देखने को मिला। अनुभवी विकेटकीपर और बल्लेबाज धोनी ने 37वें ओवर की दूसरी गेंद पर सभी को चकित करते हुए खतरनाक खिलाड़ी जेम्स नीशम को आउट कर दिया। 

PunjabKesari

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी नीशम बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाने की ठान कर बैठे थे लेकिन धोनी ने अपना मैजिक दिखाते हुए नीशम को रन आउट कर दिया। दरअसल, केदार यादव और धोनी ने 37वें ओवर की दूसरी गेंद पर LBW अपील की। नीशम लगातार अम्पायर के इशारे का इंतजार कर रहे थे, लेकिन वह यह भूल गए कि वह क्रीज से बाहर जा रहे हैं। इसी बात का फायदा उठाते हुए धोनी ने जरा भी देर ना करते हुए बाॅल को विकेटों पर दे मारा और नीशम को आउट कर दिया। 

जब तक नीशम कुछ समझ पाते तब तक धोनी अपना कमाल दिखा चुके थे और न्यूजीलैंड ने अपना 7वां विकेट गंवा बैठा। नीशम का विकेट न्यूजीलैंड के लिए महत्वपूर्ण था क्योंकि सभी को लग रहा था कि नीशम की बदौलत कीवी टीम अपने लक्ष्य (जीत) पर पहुंच जाएगी। गौर हो कि आज (3 फरवरी) पांचवें वनडे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 35 रनों से हराकर सीरीज को 4-1 से जीत लिया है। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.