Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल सीजन 12 में लगातार छह मैच हारने के बाद विराट कोहली की कप्तानी में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब को हराकर पहली जीत हासिल कर ली है। मैच जीतने के बाद कोहली की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था और ये बात उनके इंटरव्यू में साफ तौर पर देखने को मिली। उन्होंने कहा कि इस समय इंटरव्यू देना सबसे सुखद है। कोहली ने कहा कि ऐसा नहीं कह सकते कि हम रह बार बदकिस्मत रहे। कुछ मैच ऐसे भी थे जिसमें हम जीत के करीब रहे लेकिन जीत नहीं पाए।

PunjabKesari
विराट कोहली ने आगे कहा कि हमने 190 के स्कोर की कामना की थी लेकिन बेहतरीन प्रयास (गेंदबाजी) करते हुए उन्हें (किंग्स इलेवन पंजाब) 173 पर ही रोक दिया। उन्होंने कहा कि आठ ओवर में 4 विकेट हासिल करना और वो भी 60 रनों के अंदर ये एक अच्छा प्रयास रहा। कोहली ने क्रिस गेल के बारे में बात करते हुए कहा कि हमें पता कि गेल अंत तक टिके रहे। अगर हम सही से गेंदबाजी करें तो हम उन्हें (गेल) रोक सकते हैं। 

PunjabKesari
गौर हो कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 19.2 ओवर में 174 रन बनाते हुए 8 विकेट से जीत दर्ज की है। इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने गेल के 99 रनों की बदौलत 4 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए, लेकिन अंत में हार का मुख देखना पड़ा।

.
.
.
.
.