Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम को पंजाब किंग्स के हाथों 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी है। इस मैच के साथ ही कोलकाता के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है। हार के बाद कप्तान मोर्गन ने कहा कि शुरू में हमने इतनी अच्छी फील्डिंग नहीं की। हमने कैच छोड़े और यह हमें काफी महंगा पड़ा। जब खेल अंत की ओर इतना कड़ा हो जाता है तो अतिरिक्त कुछ गिरे हों तो होने मदद मिलती। समान रूप से मुझे लगा कि हमने कड़ी मेहनत की और असल में अच्छी बल्लेबाजी की और शायद एक अच्छा स्कोर भी बनाया।

मोर्गन ने आगे कहा कि इस विकेट पर यह विजयी लक्ष्य नहीं था लेकिन गेंदबाजों ने अच्छा काम किया है। पंजाब ने अच्छा खेला और फिर हमने वापसी की। मैंने सोचा कि वास्तविक समय में यह आउट हो गया था (19वें ओवर में राहुल के कैच का जिक्र करते हुए)। जाहिर है जब आप चीजों को धीमा करते हैं और इसका विश्लेषण करते हैं। थर्ड अंपायर ने सोचा और उसका फैसला हो गया। लेकिन अच्छा होता अगर हमें वो विकेट मिल जाता।

मोर्गन ने कहा कि मुझे लगता है कि इस विकेट पर शुरुआत करना आसान विकेट नहीं था। लेकिन 13-14 ओवर के मजबूत ओवर के बाद हम उस प्लेटफॉर्म का फायदा नहीं उठा सके। हाँ, वह (वेंकटेश अय्यर) (कुछ खिलाड़ी) हैं। वह हमारे लिए एक अच्छी खोज है। वह पूरे अभियान में हमारे साथ रहा है और हमने उसे अभ्यास में देखा है। सबसे बढ़कर उसका रवैया एक ऐसे व्यक्ति के लिए शानदार है जो निडर होकर बल्ले से खेलता है। वह गेंद के साथ बहुत सारी जिम्मेदारी लेते हैं।

मोर्गन ने आगे कहा कि आंद्रे रसल होते वह टीम में अलग छाप छोड़ते हैं। हमने दूसरे हॉफ में कुछ बेहतरीन क्रिकेट खेली है और आज रात से हमें कुछ सकारात्मक चीजें भी लेनी हैं। अभी दो और मैच बाकी हैं और हम कड़ा संघर्ष करेंगे। उम्मीद है कि कुछ अच्छे परिणाम मिलेंगे और हम प्लेऑफ में पहुंचेंगे।