Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल के एलिमिनेटर राउंड में 4 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही कोलकाता की टीम क्वालिफायर में पहुंच गई है जहां उसका मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा। मैच के बाद कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने इस जीत का श्रेय सुनील नरेन को दिया और कहा कि उसने हमारे लिए जीत आसान कर दी। वह टी20 क्रिकेट का महान खिलाड़ी है और उसे टीम में रखकर हम खुश हैं।

इयोन मोर्गन ने कहा कि सुनील नरेन ने हमारे लिए यह मैच आसान कर दिया था। हमने इस शारजाह की पिच पर अच्छा प्रदर्शन किया और शानदार गेंदबाजी की। बेंगलुरु की पारी के दौरान हमने पहले छह ओवरों के बाद लगातार विकेट चटकाने में कामयाब रहे। उसके बाद हमने चेज शुरू किया जो आपको एक पल के लिए राहत की सांस लेने नहीं देता। इस विकेट पर स्पिनर्स के लिए अधिक 

जब यह इस तरह उतरता है तो यह काफी मजबूत और गहरा दिखता है। जिस तरह से विकेट थी तो हमने सोचा कि हमें अपनी बल्लेबाजी क्रम को गहरा करना होगा। हमारे लिए यह वापस आने, समायोजन करने और यह देखने की बात है कि विकेट क्या करता है। हमने जो अभी तक क्रिकेट निरंतरता अपने खेल में दिखाई है उसे आगे भी दिखानी की जरूरत है।