Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। जहां वह अपनी और शमी के बारें में कुछ ना कुछ पोस्ट भी करती रहती है। जिसके बाद फैंस हसीन को अकसर ट्रोल किया करते है। वही कुछ दिन पहले जहां ने शमी के साथ अपनी सेमी न्यूड फोटो डालकर क्रिकेट के गलियारें में बवाल मचा दिया था। ऐसे में एक बार फिर से हसीन ने अपना एक नया वीडियो डाला है। जहां उन्होंने इशारों ही इशारों में शमी के ऊपर निशाना साधा है।

दरअसल, हसीन ने अपनेइंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, अगर तुम उस वक्त मुस्कुरा सकते हो जब तुम पूरी तरह से टूट चुके हो तो यकीन जानो दुनिया में तुम्हें कोई कभी नहीं तोड़ सकता। कुदरत का कानून है जिस दरख्त पर फल मीठा होता है लोग पत्थर भी उसे ही मारते हैं।...बता दें इस वीडियो में हसीन जहां अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। जहं वह किसी क्लब में बैठकर हुका पीती हुए दिख रही है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि इसस पहले सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए, अब शमी ने उनका जवाब दिया था। स्टार पेसर शमी ने कहा था कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।

PunjabKesari

2018 में हुआ था दोनों में विवाद
PunjabKesari
बता दें 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।   

बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां 

 

PunjabKesari
यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं