Sports

नई दिल्ली : भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अक्सर किन्हीं कारणों के चलते विवादों में आ जाते हैैं। अब इस बार वह अपनी बेटी की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के चलते विवाद में फंस गए हैं। दरअसल शमी ने अपने एफबी पेज पर पीली साड़ी बांधी बेटी की एक फोटो पोस्ट की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था- इतनी प्यारी लग रही हो बेटा तुम, भगवान तुम पर आशीर्वाद बनाए रखे। जल्द मिलते हैं बेटा।

फोटो देखने से ऐसा लग रहा है कि शमी की बेटी सरस्वती पूजा के आयोजन में शामिल हुई थी। इसी पर कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने ऐतराज जताकर शमी को खूब खरी खोटी सुनाई। एक ने लिखा- अपने आपको सेकुलर बताने के लिए ये सब करने की जरूरत नहीं है। हम अपने हिंदू भाईयों से भी मोहब्बत करते हैं लेकिन ये तरीका ठीक नहीं है। एक अन्य ने शमी से अपने नाम से मोहम्मद तक हटाने को लिख दिया। वहीं, एक ने लिखा- तुम मुसलमान हो फिर भी तुम्हारी बेटी हिंदू क्यों है।

हालांकि इन इक्का-दुक्का कमेंट के बीच ज्यादातर लोगों ने शमी की इस पोस्ट को पसंद किया है। कइयों ने सद्भावना दिखाने के लिए जहां शमी की तारीफ की है तो कइयों ने लिखा- कई बार धर्म मायने नहीं रखता। मायने रखता है तो वो होता है रिश्ता।

शमी ने बेटी की एक वीडियो भी शेयर की थी जिसमें वह एक बॉलीवुड गाने पर थिरकती हुई दिखती हैं। देखें वीडियो-

View this post on Instagram

Chota dancer #indiadance

A post shared by Mohammad Shami , ???? ?????? (@mdshami.11) on


शमी पहले भी रहे हैं कट्टरपंथियों के निशाने पर

Mohammed Shami posts photo of daughter worshiping in yellow sari

बता दें कि शमी अक्सर मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आते रहे हैं। 2016 में उनकी सोशल मीडिया पर खूब निंदा का शिकार होना पड़ा था जब उन्होंने पत्नी हसीन जहां के साथ एक फोटो पोस्ट की थी। उक्त पोस्ट में शमी की पत्नी स्लीवलेस ड्रैस पहने नजर आई थी। इसको लेकर कट्टरपंथियों ने ऐतराज जताया था।