Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कार एक्सीडेंट हो गया, जिस वजह से उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। शमी अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग को पूरा कर देहरादून से दिल्ली लौट रहे थे और तभी उनके साथ ये हादसा हो गया। चोट लगने की वजह से शमी देहरादून में ही रुक गए हैं। डॉक्टर ने शमी के सिर पर कई टांके लगाए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शमी पिछले कुछ दिनों से देहरादून में ही थे और वो वहीं प्रैक्टिस कर रहे थे। बीते कुछ दिन शमी के लिए बेहद ही परेशान करने वाले रहे। उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर मारपीट, रेप, हत्या की साजिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई आरोप लगाए थे। हालांकि बीसीसीआइ की तरफ से जांच करवाने के बाद उन्हें किसी तरह की मैच फिक्सिंग में लिप्त नहीं पाया गया और उन्हें केंद्रीय अनुबंध में शामिल कर लिया गया।


भले ही मोहम्मद शमी को बीसीसीआई से क्लीनचिट मिल गई हो और आईपीएल में उनके खेलने के रास्ते साफ हो गए हों, लेकिन इस चोट के बाद अब आईपीएल में उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। बता दें कि मोहम्मद शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल नीलामी 2018 में 3 करोड़ रुपए में खरीदा था। शमी का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपए था। दिल्ली ने राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल कर उन्हें रिटेन किया था।