Sports

नई दिल्लीः क्रिकेटर मोहम्मद शमी आैर उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं। वहीं शमी ने अबरोहा के जिलाधिकारी को आवेदन देकर अपनी जान बचाने की गुहार की है।

शमी ने इंग्लैंड दौरे से वापस आकर जिलाधिकारी हेमंत कुमार से मुलाकात की थी। इसी दिन वह अपने बड़े भाई हसीब अहमद के साथ एसपी डॉ. विपिन ताडा से भी मिले थे। उन्होंने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंप सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए जल्द ही गनर उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है।पत्र में शमी ने अपनी बीवी से जान का खतरा बताया है।
PunjabKesari

वहीं डीएम ने इस प्रार्थना पत्र पर अधीनस्थों को सभी पहलुओं पर जांच कर आख्या उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है, ताकि औपचारिकताएं पूर्ण कर क्रिकेटर को गनर उपलब्ध कराया जा सके।

ये है मामला
शमी का अपनी पत्नी से 6 महीने से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी पर मारपीट का इल्जाम लगाया था। साथ ही घरेलु हिंसा का मुकदमा भी दर्ज करवाया था। मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता के अलीपुर थाने में मुकदमा दर्ज है। इससे पहले शमी ने दो निजी गार्ड्स अपनी सुरक्षा में लगा रखे थे, लेकिन फिर उन्हें हटा दिया था। अब उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए गनर की डिमांड की है।
 

.
.
.
.
.