Sports

हैदराबाद:  पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) की विशेष आम बैठक (एसजीएम) में खुद को प्रवेश नहीं दिये जाने और और उन्हें अपमानित करने के मामले को लेकर राज्य क्रिकेट संघ के अधिकारियों के खिलाफ मुकादमा दायर करने का फैसला किया है।   

अजहरूद्दीन को हाल ही में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हुई एसजीएम में प्रवेश नहीं दिया गया था जिसके बाद उन्होंने राज्य क्रिकेट संघ को जमकर लताड़ा भी था। पूर्व क्रिकेटर ने आरोप लगाया था कि उन्हें यहां एक घंटे तक इंतकाार भी कराया गया और उनका अपमान किया गया था।    

अजहर ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अध्यक्ष जी विवेकानंद ने उनकी छवि खराब की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विवेेक और उनके समर्थक सत्ता के भूखे हैं। उन्होंने कहा कि हितों के टकराव होने के बावजूद कुछ लोग अभी भी गद्दी पर बैठे हैं। पूर्व कप्तान ने कहा कि वह राज्य के पूर्व क्रिकेटरों का समर्थन जुटा रहे थे, खासकर उन लोगों का जो विवेकानंद के कार्यो का निंदा करते हैं। उन्होंने कहा क मैं यह देखकर हैरान हूं कि क्यों विवेकानंद यह झूठी अफवाह फैला रहे है कि मुझे बीसीसीआई ने क्लीन चिट नहीं दी है। यह और कुछ नहीं बेमतलब की बात है। अजहर ने कहा कि वह जल्द ही एचसीए के अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दायर करेंगे।